Interesting Articles

पाकिस्तान को भारत की तरफ से चेतावनी, संघर्ष विराम उल्लंघन की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी

पाकिस्तान को भारत की तरफ से चेतावनी, संघर्ष विराम उल्लंघन की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी


नई दिल्ली| केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर ने सोमवार को जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान द्वारा की गई गोलीबारी की निंदा की, जिसमें चार भारतीय जवान शहीद हो गए। हंसराज ने कहा कि ‘पाकिस्तान को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।’



गृह राज्य मंत्री ने कहा, “पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन करता रहा है। और इस साल संघर्ष विराम उल्लंघनों की संख्या अधिक है।”

हंसराज ने संसद में बजट सत्र से पहले संवाददाताओं से कहा, “कल (रविवार) उन्होंने फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। हम पाकिस्तान के कृत्यों को माफ नहीं करेंगे।”


उन्होंने आगे कहा, “संघर्ष विराम का उल्लघंन पाकिस्तान की मूर्खता साबित होगा और उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।”



वहीं, गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी बाद में कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारतीय सेना अपने सैनिकों की शहादत का जवाब देगी। हमें सेना के शौर्य पर पूरा भरोसा है।

दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर विधानसभा में सोमवार को पाकिस्तान की गोलीबारी को लेकर हंगामा हुआ। भाजपा विधायक रवींद्र रैना ने विधानसभा में इस मुद्दे को उठाया और नारेबाजी की। रवींद्र रैना ने ही सदन में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।


सूत्रों की मानें, तो ऑपरेशन ऑलआउट से बौखलाया पाकिस्तान नई रणनीति पर काम कर रहा है। आईएसआई और पाकिस्तानी आर्मी अपनी नई स्पेशल ऑपरेशन टीम के जरिए भारतीय सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की कोशिश कर रही है। खुफिया सूत्रों की मानें, पाकिस्तानी सेना माछिल, उरी, तंगधार, पुंछ, भिम्बर गली आदि सेक्टरों में हमला कर सकती है।




उल्लेखनीय है कि रविवार को राजौरी व पुंछ जिलों में पाकिस्तानी गोलीबारी में चार भारतीय जवान शहीद हो गए थे व चार अन्य घायल हो गए।
Share on Google Plus

Latest News, India News, Breaking News,Cricket, Videos Photos,News: India News, Latest Bollywood News, Sports News,Breaking News

Latest News, India News, Breaking News,Cricket, Videos Photos,News: India News, Latest Bollywood News, Sports News,Breaking News
    Blogger Comment

0 comments:

Post a Comment

Latest Update

ब्रिटीश वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग का 76 साल की उम्र में हुआ निधन |

ब्रिटीश वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग का 76 साल  की उम्र में हुआ निधन | ब्रिटीश भौतिक वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग, जिसने ब्रह्मांड के रहस्य...