संसद में भाजपा सदस्यों पर बरसे पीएम मोदी, इस बात को लेकर लगाई फटकार

संसद में भाजपा सदस्यों पर बरसे पीएम मोदी, इस बात को लेकर लगाई फटकार


नई दिल्ली। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के दोनों सदनों में भाजपा सदस्यों की गैरमौजूदगी पर नाराजगी जाहिर की, क्योंकि इससे सरकार के लिए शर्मिंदगी भरी या असहज स्थिति बन गई।

संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार और उनके जूनियर मुख्तार अब्बास नकवी के कोरम की कमी की समस्या उठाए जाने के बाद मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान नाराजगी भरा बयान दिया।



भाजपा के एक सांसद के मुताबिक, अपनी प्रतिक्रिया में प्रधानमंत्री ने कहा कि वह चिंतित हैं और सदन में मौजूद सदस्यों की संख्या से संतुष्ट नहीं हैं। सरकार को बीते सप्ताह राज्यसभा में शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था, जब कोरम की कमी के कारण नौसैनिक के दावों के निपटान व न्यायसीमा पर एक विधेयक को नहीं लाया जा सका।



मोदी ने भाजपा सांसदों से संकल्प यात्रा के पाक्षिक कार्यक्रम की निगरानी करने और 70वें स्वतंत्रता दिवस पर अपने निर्वाचन क्षेत्र में तिरंगा यात्रा आयोजित करने का भी आह्वान किया।


भाजपा के एक नेता के अनुसार, मोदी ने यह भी कहा कि रामनाथ कोविंद ने भारत के 14वें राष्ट्रपति के तौर पर भाजपा की यात्रा के एक ऐतिहासिक दिन शपथ ली है। यह यात्रा श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने शुरू की और इसमें लाखों लोगों ने अपने जीवन बलिदान किया।





भाजपा संसदीय दल ने कांग्रेस के 6 लोकसभा सांसदों के ‘उद्दंड व्यवहार’ की निंदा की, जिन्हें सोमवार को पांच दिनों के लिए बैठक से निलंबित किया गया। इन सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष के आसन की तरफ कागजों को फाड़कर हवा में उछाल दिया था।





Share on Google Plus

Latest News, India News, Breaking News,Cricket, Videos Photos,News: India News, Latest Bollywood News, Sports News,Breaking News

Latest News, India News, Breaking News,Cricket, Videos Photos,News: India News, Latest Bollywood News, Sports News,Breaking News
    Blogger Comment

0 comments:

Post a Comment

Latest Update

तेजस्वी ने सोचा भी नहीं होगा कि उनके ट्वीट का जवाब जनता उन्हीं के अंदाज में दे देगी !

तेजस्वी ने सोचा भी नहीं होगा कि उनके ट्वीट का जवाब जनता उन्हीं के अंदाज में दे देगी ! पटना। बिहार में एनडीए की सरकार आने के बाद राजनीतिक...